Jio prime membership only on 99 rupees / जिओ का 99 रूपये का नया ऑफर

Jio prime membership only on 99 rupees / जिओ का 99 रूपये का नया ऑफर

नमस्कार दोस्तों freshjankari में आपका बहुत बहुत स्वागत है।
तो दोस्तों कल जिओ ने अपना नया टैरिफ प्लान निकाला है जो 31 मार्च के बाद लागु हो जायेगा।
तो दोस्तों चलिए इस प्लान  के बारे में आपको डिटेल से बताते है -
रिलायंस जियो अब पूरी तरह से पेड होगा, यानी अब दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तरह इसके लिए भी आपको पैसे देने होंगे. हालांकि यह ऑफर 31 मार्च तक चलेगा, लेकिन इसके बाद जैसा की उम्मीद थी किसी फ्री ऑफर का ऐलान नहीं किया गया है. इतना जरूर है कि अभी भी इसके डेटा रेट्स दूसरी कंपनियों के मुकाबले कम हैं, लेकिन इसमें एक पेंच है.

1. जिओ प्राइम ऑफर(Jio prime membership) -  

                                      टेलीकॉम इंडस्‍ट्री में क्रांति लाने वाले रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मंगलवार को अपने जियो ग्राहकों के लिए नए आकर्षक ऑफर पेश किए हैं.

 

इसके तहत मुकेश अंबानी ने एक नया प्राइम ऑफर पेश किया है. इस ऑफर की अवधि एक मार्च से 31 मार्च, 2017 तक होगी. इस प्रस्‍तावित अवधि के भीतर मेंबरशिप लेने वाले मौजूदा और नए ग्राहकों को केवल एक बार एकमुश्‍त 99 रुपये की फीस देनी होगी. इससे वह इस नए प्‍लान प्राइम ऑफर के मेंबर बन जाएंगे. उसके बाद एक अप्रैल से अगले 31 मार्च, 2018 तक यानी एक साल तक उनको इस ऑफर के तहत 303 रुपये के मासिक कीमत पर अनलिमिटेड डाटा, वॉयस एवं मीडिया सर्विसेज मिलेंगी. यानी एक मोटे अनुमान के मुताबिक एक अप्रैल से प्रतिदिन लगभग 10 रुपये की कीमत पर जियो की अनलिमिटेड सुविधाएं मिलेंगी.
हालांकि जियो का हैप्‍पी न्‍यू ईयर ऑफर वादे के अनुरूप अगले महीने की 31 तारीख तक जारी रहेगा. इसके तहत ग्राहकों को फ्री डाटा और वॉयस सर्विसेज मिल रही है। इसके साथ ही रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के चेयरपर्सन और एमडी मुकेश अंबानी ने अपने 100 मिलियन यूजर्स (10 करोड़) का आंकड़ा पार करने पर कस्टमर्स का शुक्रिया अदा करते हुए इस बात पर जोर दिया कि यह महज 170 दिनों में हासिल किया गया आंकड़ा है. मुकेश अंबानी ने कहा कि यह आंकड़ा जो हमने हासिल किया है, उसका आशय हुआ कि प्रतिदिन प्रति सेकंड करीब सात कस्मटर नेटवर्क से जोड़े गए. रिलायंस जियो के ग्राहकों ने प्रतिदिन 3.3 करोड़ से अधिक गीगाबाइट, कुल मिलाकर 100 करोड़ गीगाबाइट इंटरनेट डेटा की खपत हुई. इससे मोबाइल डेटा इस्तेमाल के मामले में भारत दुनिया में पहले नंबर पर पहुंच गया.जियो के यूजर्स इतना मोबाइल डाटा इस्तेमाल करते हैं जितना कि पूरे अमेरिका द्वारा किया जाता है. इस्तेमाल किए गए मोबाइल डाटा के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि चीन द्वारा कंज्यूम किए जाने वाले मोबाइल डाटा का करीब 50 फीसदी जियो ग्राहकों ने कंज्यूम किया.

                             तो दोस्तों आज के लिए ही मिलते है मेरे अगले पोस्ट में। 
                                      " Thank You Dosto "






0 comments:

type here